smartphone 📱 लेते समय रखे इन बातों का ध्यान।

Dosto aaj mai aapko bataane jaa rbaa hu ki jab aap naya smartphone lene jaa rhe hai to aap ko kin baato kaa dhayan rakhana chaahiye..
dosto mai aapko baataaunga ki aap yadi anubavi nhi hai phone kharidne me to aap in baato kaa dhayan jroor rakhiye..

to chaliye

1) Aap jo bhi smartphone kharde aur achhi brand ki honi chahiye aap whi phone le jo maarket me jayada bikta ho kyo ki jo company kiphone jayada bikti hai wo company apne phone ki alag alag parts market me nikaal deti hai aur uska service center bhi har jagah par khulwa deti hai jisse aapko yah fayada hoga ki aapka yadi phone tuta yaa phir kuch kharab hua to apka phone turant repair ho jaayega aur warranty bhi barkarar rhegi.
Isliye aap kosis kare ki naami company ka hi products kharide.


2) Dosto bahut log ye socte hai ki chanise phone kharab hoti hai American achhi hoti hai to ye bakawas hai. aap whi phone le jo market pakara hua hai chaahe wo indian ho Chinese ho ya American okk.


3) Aap yadi koi phone lene ki soch rhe hai to aap pahle uske baare me achii tarah jaan le.
aapko bas youtube par jana hai aur apne phone kaa naam aur model number search kre aur saath me aap jis language me samaghana chaahte hai wo language.
ex. (samsung galaxy j5 review in hindi)
dosto mai upar example diya hu aap iss tarah apne pasandida phone ko youtube par search kar sakte hai aur uski puri jaankari le sakte hai.


4) Aap kisi shop par koi product lene jaa rhe hai to seller ki baat me naa aaye jaldi koi aise aadmi ke saath jaaye jo phone ke baare me jaanta ho,
kyoki yadi aap jo phone khog rhe hai wo phone seller ke paas maujud nhi rhaa to aapko convense krega ki ye isse achaa hai to ye isse achaa hai isliye aap koi anubhavi ko saath lekar jaaye jo mobile ke bare me jaanta ho.


5)  Dosto mai aapko ek baat aur bata du ki aap product lene se pahle price compression jaroor kar lena kyoki ye aapki mehnat ki kaamai ke baare me hai.

doato mai aapko agla post me bataaunga ki aap phone le rhe hai to usme kyaa aur kitna honaa chaahiye
jaise ki Ram, Rom, Internal storage, bettry  kitini honi chaahiye aapke mone ke hisaab se..

good bye dosto phir milenge.. 

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form